ला लिगा खिताब गंवाने के बाद मेस्सी कहा ‘कमजोर’ थी बार्सिलोना की टीम

desi hindi

बार्सिलोना: स्पेनिश फुटबॉल चैंपियनशिप ला लिगा के खिताब का बचाव करने में असफल रहने के बाद बार्सिलोना के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी ने नाराजगी जाहिर करते हुए टीम को ‘कमजोर’ करार दिया।

रीयाल मैड्रिड ने बार्सिलोना के पिछले तीन साल के दबदबे को खत्म करते हुए स्पेन की घरेलू फुटबॉल लीग के शीर्ष खिताब पर कब्जा किया। मेस्सी ने गुरूवार को टीम को कमजोर करार देते हुए कहा कि चैंपियंस लीग जीतने का मौका बनाये रखने के लिए उन्हें अपने तरीके को जल्दी बदलना होगा।

रीयाल मैड्रिड विल्लारीयाल को 2-1 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल चैंपियनशिप ला लिगा में पिछले तीन साल में पहला और कुल 34वां खिताब जीतने में सफल रहा। टीम का चैम्पियन बनना हालांकि इससे से पहले बार्सिलोना के ओसासुना से 2-1 से हार के साथ ही तय हो गया था।

मेस्सी ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा, ‘‘यह मैच हमारे पूरे साल के खेल की तरह रहा। हम एक अनिश्चित और कमजोर टीम रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ मैड्रिड ने सभी मैचों को जीत कर शानदार प्रदर्शन किया लेकिन चैम्पियन बनने में हमने भी उसकी मदद की। हमें अपने खेलने के तरीके और खिलाड़ियों के प्रदर्शन की आलोचना करनी होगी।’’

कोरोना वायरस के कारण जब लीग को रोका गया था तब बार्सिलोना के पास दो अंकों की बढ़त थी। लीग के फिर से शुरू होने के बाद रीयाल मैड्रिड ने अपने सभी 10 मैचों में जीत दर्ज की।

You may like

COVID-19 Live Updates