पत्नी का दर्जा ना मिलने पर ससुराल के सामने ही धरने पर बैठी महिला

desi hindi

कोलकाता: पश्चिम मिदनापुर में पत्नी का दर्जा ना मिलने पर एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया और उनके घर के बाहर की धरने पर बैठ गई. धरने की सूचना जब पुलिस को लगी तो उन्होंने दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर हाजिरी लगवा दी.

मामला पश्चिमी मिदनापुर जिले के घटाल म्युनिसिपेलिटी के 13 नंबर वार्ड से कोन्नगर इलाके का है. बताया जा रहा है कि गोपालपुर गांव की रहने वाली तनुश्री कांडार और पास ही के गांव में रहने वाले आकाश धारा की बचपन से ही दोस्ती थी. जिसके बाद करीब दो साल पहले उन्होंने प्रेम विवाह किया था. तनुश्री से शादी करके आकाश 2 साल से उसी के घर पर रह रहा था और अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा था.

आकाश के परिवार वाले इस शादी को मानने से इंकार कर रहे थे. फिर शादी के करीब 2 साल बाद पिछले कुछ महीने पहले आकाश अचानक अपने ससुराल वालों का घर छोड़ अपने पिता के पास वापस लौट गया और तनुश्री से संपर्क तोड़ दिया. कई बार कोशिश के बावजूद आकाश के परिवार वालों ने तनुश्री को अपनाने से मना कर दिया. जिसके गाद बुधवार सुबह से तनुश्री आकाश के घर के सामने धरने पर बैठ गई.

तनुश्री के घर के बाहर धरने पर बैठे ही आसपास के लोग भी घरों के बाहर निकल गए और वहां से गुजर रहे लोगों ने भी तनुश्री को इस तरह से बैठे देखा और थोड़ी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तनुश्री के पति आकाश के परिवार वालों को उसे अपना लेने की गुजारिश भी की. लेकिन आकाश के परिवारवालों  ने उनकी एक न सुनी.

बल्कि तनुश्री पर आरोप लगाया कि जबरदस्ती तनुश्री और उसके परिवार के लोगों ने दोनों की शादी करवाई है और इसी वजह से आकाश के परिवार वाले किसी भी सूरत में तनुश्री को नहीं अपनाएंगे. आखिरकार जब पुलिस को कोई उपाय नहीं सूझा तो उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को थाने पर बुला लिया. अब देखना यह है कि आखिरकार आकाश और उसके परिवारवाले तनुश्री को अपनाते है की नहीं.

 

You may like

COVID-19 Live Updates