पति ने पत्नी के 14 प्रेमियों को भेजा लीगल नोटिस , मांगा 100 करोड़ का मुआवजा

desi hindi

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक शख्स ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले 14 लोगों को 100 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नोटिस भेजने वाला शख्स व्यवसायी है और उसने अपनी पत्नी के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाने वाले लोगों को मानहानि का नोटिस भेजा है। इस शख्स ने भेजे गए नोटिस में कहा है कि अगर सभी 14 लोग दो हफ्ते के भीतर ये पैसे नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, कोलकाता के रहने वाले इस शख्स को अपनी पत्नी के कुछ मर्दों से अवैध संबंध होने का शक था। इसके बाद उसने उन सभी लोगों की पड़ताल शुरू की, जिनके साथ पत्नी संपर्क में थी। पड़ताल इस शख्स ने 14 लोगों की लिस्ट बनाई और फिर इन्हें 100 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति के लिए कानूनी नोटिस भेजा। नोटिस भेजते वक्त इस शख्स ने कहा कि आप सभी लोगों ने मेरी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाए। आप लोग ये जानते थे कि वो शादीशुदा है और आप लोग मेरे बारे में भी जानते थे।

नोटिस में आगे इस शख्स ने कहा है कि आप लोगों के कारण मेरा वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है और इसी कारण मैं तनाव में रह रहा हूं। इन सब को देखते हुए आप सभी को 100 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति का नोटिस भेजा जा रहा है। इन पैसों का भुगतान अगले दो हफ्तों में करना होगा। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो आप सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस व्यवसायी ने नोटिस भेजने के साथ ही सभी लोगों को ये भी कहा है कि उन सभी को एक साथ होकर 100 करोड़ रुपये का इंतजाम करना होगा। इसके अलावा उसने ये भी कहा है कि सभी 14 लोगों के पीछे उसने अपने ड्राइवर को जासूसी पर लगाया था, जिसने सभी के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी इकट्ठा किए हैं।

You may like

COVID-19 Live Updates